Top Packers and Movers in Agartala-9896057950



चलते विमान में योग और ध्यान करने को लेकर शख्स ने किया हंगामा, फ्लाइट लौटी

चलते विमान में योग और ध्यान करने को लेकर शख्स ने किया हंगामा, फ्लाइट लौटी

होनोलुलू: अपनी सीट पर बैठने की बजाय योग करने की इच्छा रखने वाले एक यात्री की वजह से जापान जा रहे एक विमान को हवाई लौटना पड़ा। एफबीआई ने एक आपराधिक शिकायत में कहा कि यूनाइटेड एयरलाइंस के इस विमान ने 26 मार्च को होनोलुलू अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से नरिता अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के लिए उड़ान भरी थी। पायलट ने विमान को तब वापस मोड़ लिया जब उसे पता चला कि ह्योंताई पाई नाम का यात्री चालक दल के सदस्यों पर चिल्ला रहा था और अपनी पत्नी को धक्का दे रहा था।


पाई ने एफबीआई को बताया कि वह खाना खाने के दौरान अपनी सीट पर नहीं बैठना चाहता था। इसलिए वह विमान के पिछले हिस्से में योग और ध्यान करने के लिए गया। जब उसकी पत्नी और विमान के परिचारकों ने उससे अपनी सीट पर वापस आने को कहा तो उसे गुस्सा आ गया।

शिकायत में कहा गया है, पाई ने अपनी पत्नी को इसलिए धक्का दिया क्योंकि वह उसे रोकने का प्रयास कर रही थी। ‘‘उसे लगा कि उसकी पत्नी चालक दल के सदस्यों का पक्ष ले रही है।’’ अमेरिका के सहायक अटार्नी डैरेन चिंग ने आज पाई की हिरासत की सुनवाई के दौरान कहा कि उसने विमान में सवार यात्रियों और उसे सीट तक लाने का प्रयास करने वालों को धक्का दिया और काटने का प्रयास किया। शिकायत के मुताबिक, उसने यात्रियों को जान से मारने की धमकी दी और कहा कि दुनिया में कोई भगवान नहीं है।


Comments